जिले में रहने वाली एक महिला को दूध देने वाले से प्‍यार हो गया और उससे शादी करना चाहती थी. पति अवैध संबंधों (Illicit Relations) का विरोध करता था. पत्‍नी किसी भी हाल में दूध वाले को छोड़ना नहीं चाहती थी, इसलिए 50 हजार रुपए में बदमाशों को पति की हत्‍या (Husband Murder) की सुपारी दे दी. किसी को शक न हो, इसलिए घटना से पहले ही मायके चली गयी. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस और पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट की मदद से मामले का खुलासा कर दिया. पत्‍नी, प्रेमी और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, मोदीनगर के रोरी में रोहित अपनी पत्‍नी प्रियंका और चार साल की बेटी के साथ रहता था. वो प्रोविजन स्‍टोर और डेयरी का काम करता था. उसकी दुकान में अंकित दूध प्‍लाई करता था. काम अधिक होने पर कई बार दुकान में पत्‍नी प्रियंका बैठती थी. इसी दौरान अंकित और प्रियंका करीब आ गए और दोनों के बीच संबंध बन गए. रोहित को जब संबंधों के बारे में पता चला तो वो विरोध करने लगा. प्रियंका अंकित से शादी करना चाहती थी. रोहित इसमें रोड़ा बना था. प्रियंका किसी भी हाल में अंकित से अलग नहीं होना चाहती थी, इसलिए रोहित की हत्‍या का प्‍लान बनाया और प्रेमी अंकित से बात की. पहले तो अंकित तैयार नहीं हुआ, लेकिन प्रियंका ने प्रोपर्टी और जीवनभर साथ रहने का सपना दिखाया तो वो भी तैयार किया.

प्रियंका ने अंकित  को 50 हजार रुपए देकर भाड़े के बदमाशों की व्‍यवस्‍था करने को कहा. रोहित की हत्‍या के बाद प्रियंका पर किसी को शक न हो, इसलिए वो हत्‍या से कुछ दिन पहले मायके चली गई. इस दौरान रोहित ने पत्‍नी को बुलाना चाहा तो उसने तबियत का बहाना बनाकर मना कर दिया. प्‍लानिंग के अनुसार, बुधवार को दिन में प्रियंका ने पति से बात की और जल्‍द आने की बात कही. वहीं, दूसरी ओर रात में अंकित ने रोहित को शराब पीने के लिए बुलाया. वहां पर दोनों भाड़े के बदमाश भी मौजूद थे. चारों ने साथ बैठकर शराब की और पीने के बाद तीनों ने मिलकर रोहित की गला दबाकर हत्‍या कर दी.

इसके बाद अंकित ने प्रियंका से बातकर बताया क‍ि काम हो गया. शव के आसपास शराब की बोलतें और नमकीन छोड़ दी, जिससे यह पता चले क‍ि उसकी मौत अधिक शराब पीने से हुई है. पुलिस भी शुरू में हत्‍या को मौत मान कर रही थी. लेकिन बाद में मोबाइल सर्विलांस और पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद मोदीनगर पुलिस ने प्रियंका, अंकित समेत दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में प्रियंका ने हत्‍या कराने की बात स्‍वीकारी है.