विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली. आरसीबी के दिए 150 रन के लक्ष्‍य के जवाब में हैदराबाद निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और 6 रन से मैच गंवा दिया. लगातार दूसरी जीत मिलने से कप्‍तान कोहली सहित आरसीबी की टीम उत्‍साहित है. हालांकि मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया था जब कोहली के गुस्‍से को देखकर आरसीबी की यंग ब्रिगेड सहम गई थी.

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाए ग्लेन मैक्सवेल ने 41 गेंद में 59 रन की दमदार पारी खेली. 28 गेंद में 33 रन बनाकर खेल रहे विराट जब 12.1 ओवर में 29वीं गेंद का सामना कर रहे थे तो वह आउट हो गए. जेसन होल्डर की बॉल पर विजय शंकर ने डाइव लगाकर उनका एक बेहतरीन कैच ले लिया.

अर्धशतक की ओर बढ़ रहे विराट गुस्से से तमतमाए लग रहे थे, इसकी खीझ उन्होंने डगआउट में खाली पड़ी कुर्सी को बल्ले से मारकर निकाली. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया है. इस तरह से गुस्सा निकालने के लिए विराट को मैच के बाद फटकार भी मिली है.

भले ही कोहली अपने बल्‍लेबाजी से ज्‍यादा खुश नजर नहीं आए, मगर बाद में युवा गेंदबाज शाहबाज अहमद ने उनका मूड बदलने में जरा सी भी देरी नहीं की. नदीम आरसीबी की जीत के हीरो रहे. दो ओवर में ही नदीम ने मुकाबला आरसीबी के पक्ष में कर दिया था. उन्‍होंने 2 ओवर में सात रन देकर 3 विकेट लिए.