सवाई माधोपुर. अपने ठेठ देसी अंदाज और बेबाकी के लिये पहचाने जाने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (BJP MP Kirodilal Meena) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उनकी चर्चा का कारण है लोकगीतों पर महिलाओं के साथ लगाये गये ठुमके. दरअसल जिले के उपखंड बामनवास में 20 जून को एक शादी समारोह में कोराना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. भाजपा और कांग्रेसी नेता भी शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे और महिलाओं के साथ ठुमके भी लगाया. भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. लोगों की भारी भीड़ थी डीजे बज रहा था फिर क्या था सांसद किरोड़ी भी यहां खुद को नहीं रोक पाए और महिलाओं से साथ ठुमके लगाने लगे.

डॉ. मीणा के अलावा बामनवास विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक इंदिरा मीणा (Congress MLA Indira Meena) भी एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इन वीडियो में दोनों जनप्रतिनिधि लोकगीतों पर जमकर ठुमके लगाते हुये दिखायी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये वीडियो बामनवास इलाके में आयोजित किसी समारोह का बताये जा रहे हैं. दोनों के अलग-अलग डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा जहां लोकगीतों पर महिलाओं के साथ नाच रहे हैं. वहीं विधायक इंदिरा मीणा भी महिलाओं के साथ लोकगीतों पर मस्ती में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं.

पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है लेकिन कोरोना गाइडलाइंस की नेता ही पालना नहीं कर रहे हैं.सवाल ये भी है कि अगर जनप्रतिनिधि ही ऐसी हरकत करेंगे तो फिर आम लोगों से क्या उम्मीद करें. इस शादी समारोह में उमड़ी भीड़ को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से नियमों को अनदेखा किया जा रहा है.